नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट इन दिनों सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं. पूजा भट्ट अक्सर शो में परिवार को लेकर कोई न कोई खुलासा करती रहती है. हाल ही में पूजा भट्ट ने शिक्षा को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा है कि वह और उनके पिता महेश भट्ट दोनों ही ड्रॉप आउट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा भट्ट ने किया खुलासा 
कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस व फिल्ममेकर पूजा भट्ट शिक्षा पर बड़ा बयान देती नजर आएंगी.
पूजा ने अपने बयान में डिग्री और शिक्षा के बीच संबंधों की आम धारणा को चुनौती दी. 


शिक्षा का वास्तव में कोई संबंध नहीं 
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक डिग्री जरूरी तौर पर किसी की शिक्षा या क्षमताओं को परिभाषित नहीं करती है. उन्होंने कहा, "मैं और मेरे पिता ड्रॉपआउट हैं, लेकिन इससे पता चलता है कि डिग्री और शिक्षा का वास्तव में कोई संबंध नहीं है."


बताया अच्छी इंग्लिश का राज 
उन्होंने अंग्रेजी पर अपनी मजबूत पकड़ का श्रेय एक पारसी संस्थान में अपनी स्कूली शिक्षा को दिया. 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है. इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.