नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. पूजा ने अपनी अदाकारी से हिन्दी दर्शकों को भी अपना दीवाना बना लिया है. आज पूजा उस मुकाम पर है जहां फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वह एक्ट्रेस को करीब से देखने के लिए चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए भी एक्ट्रेस के साथ जुड़े रहते हैं. ऐसे में पूजा का हर पोस्ट वायरल हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं Pooja Hegde


अब पूजा ने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बहुत सिंपल और देसी अंदाज में दिख रही हैं. यहां वह  ब्लू सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है.



पूजा ने अपने इस लुक को सटल बेस, शाइनी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है.


पूजा की अदाओं के दीवाने हुए लोग


पूजा ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्डन कुंदन वाले ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक का क्लोजअप फैंस के साथ शेयर किया है. कुछ मिनटों में ही पूजा की इन फोटोज पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब तारीफें भी की हैं.


इस फिल्म में दिख सकती हैं पूजा हेगड़े


दूसरी ओर पूजा हेगड़े के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस जल्द ही महेश बाबू की तेलुगु फिल्म 'गुंटुर कारम' में नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- कृति सेनन ने साड़ी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, देसी लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.