Poonam Pandey Birthday: वैसे तो पूनम पांडे एक खुली किताब हैं उनकी लाइफ के बारे में सब लोगों को सबकुछ पता है लेकिन कई ऐसे राज हैं जो आज भी पूनम पांडे के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. ब्राह्मण परिवार में पैदा हुईं पूनम पांडे के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने का फैसला काफी कठिन रहा. मुंबई में पली बड़ीं पूनम पांडे ने छठी क्लास से ही कमाना शुरू कर दिया था. 13 साल से ही दर्जी का काम शुरू कर दिया था. यहां तक की काफी समय तक वो बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती रहीं.


मां ने देखा पहला शूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे ने फैशन फिल्म को देखने के बाद डिसाइड किया कि वो मॉडलिंग करना चाहती हैं लेकिन जब मां ने पहला बिकनी शूट देखा तो उनके पांव तले जमीन ही खिसक गई. गुस्से में चिल्लाईं कि किसने खींची ये तस्वीर मैं उसे जूते से मारूंगी. पूनम पांडे की मां आज इससे उलट उनका साथ देती हैं और उन पर गर्व महसूस करती हैं.



वर्ल्ड कप और नंगा नाच


पूनम पांडे से जुड़ी वर्ल्ड कप वाली कॉन्ट्रोवर्सी सभी जानते हैं. जब पूनम ने रातों रात ये ऐलान कर दिया था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती हैं तो वो नंगा नाच करेंगी. अपने एक इंटरव्यू में पूनम ने बताया था कि कैसे ये कॉन्ट्रोवर्सी प्लान की गई थी. दरअसल काम करने के बाद भी वो फेम और सेलेब स्टेटस उन्हें नहीं मिल रहा था तो एक दोस्त ने सलाह दी कि क्या तुम ऐसा कुछ कह सकती हो पूनम ने भी हां कर दी और अगले दिन वो हर अखबार के पेज पर थीं.


घर से निकाल किया बाहर


माता-पिता ने जब अखबार में खबर पढ़ी तो गुस्से की कोई सीमा ही नहीं रही. पूनम को जमकर डांट पड़ी और घर से भी निकाल दिया गया. फिर क्या पूनम ने अपनी स्माइल के साथ उन्हें मनाया. कहती हैं कि मां भी जानती हैं कि मैं जिंदगी में कुछ हासिल करना चाहती हूं इसलिए वो मेरा साथ देती हैं.


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.