नई दिल्ली: Poonam Pandey Death Controversy: विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है. दो फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम की मौत की खबर शेयर की गई. पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. पूनम पांडे महज 32 साल की थीं. हालांकि एक्ट्रेस की मौत कब और कहां हुई है, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है. मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है पर सोशल मीडिया पर लोग उनकी अचानक मौत पर कई सवाल उठा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम के इंस्टाग्राम पर किया गया पोस्ट


आज 2 फरवरी को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया. इस पोस्ट में लिखा गया कि यह सुबह हमारे लिए मुश्किल है. यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम को खो दिया. वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली. दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध चाहते हैं. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं.



पूनम ने कभी नहीं किया अपनी बीमारी का जिक्र 


इस बीच एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी पूनम के निधन पर दुख जताया है. संभावना सेठ ने पूनम के निधन के बाद न्यूज चैनल से बातचीत की और बाताया कि वो इस बात से बहुत हैरान हैं कि पूनम ने कभी अपनी बीमारी की जिक्र नहीं किया. एक्ट्रेस ने कहा, 'उसने कभी भी इसके बारे में कुछ नहीं बताया. मैं तो ये सोच रही हूं कि वो कितनी बहादुर थी जो उसने कभी की अपनी बीमारी के बारे में कुछ बताया ही नहीं. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी कि वो जहां भी हो खुश हो और ठीक हो. कैंसरे से जूझना काफी कठिन है.'


सरप्राइज देने वाली थीं पूनम


सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मॉडल-एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पूनम को कहते हुए सुना जा सकता है कि आपके सामने एक इतना बड़ा न्यूज आने वाला है. मुझे बहुत अच्छा लगता है लोगो को सरप्राइज देना. जब वो समझते हैं, सोचते हैं ये सुधर रही है, तब मुझे सरप्राइज करना और भी अच्छा लगता है. तो एक बहुत ही बड़ी खबर आपके सामने बहुत जल्द आने वाली है. बता दें कि आज शुक्रवार को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी किया गया. इस स्टेटमेंट में कहा गया, 'यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर की वजह से अपनी प्यारी पूनम को खो दिया.


लोगों को नहीं हो रहा यकीन


पूनम पांडे की निधन की खबर को उनकी मैनेजर ने भी कन्फर्म किया. हालांकि, लोगों के लिए उनके मौत की खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है और वह उनके आखिरी पोस्ट पर कमेंट करके इस खबर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठा रहे हैं. उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर 'पूनम पांडे', 'रेस्ट इन पीस', 'सर्वाइकल कैंसर' जैसे कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. अब कुछ लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता... कृपया मुझे बताएं कि अकाउंट हैक हो गया है, बिल्कुल नहीं! यह सच नहीं हो सकता.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता..मुझे लगता है कि यह किसी प्रकार का प्रमोशन या जागरूकता कार्यक्रम है. अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत गड़बड़ है. यहां कुछ 100 प्रतिशत गड़बड़ है. कैंसर से पीड़ित व्यक्ति इतना स्वस्थ कैसे दिख सकता है और अचानक मर भी कैसे सकता है. अगर खबर सच्ची है तो RIP.'


ये भी पढ़ें- अपने ही घर में क्यों घुटने लगा था Anu Aggarwal का दम? अमिताभ बच्चन भी सुनकर रह गए थे दंग!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.