नई दिल्ली: Preity Zinta Share Throwback Video: एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी 2004 की फिल्म 'वीर-जारा' के बारे में खुलकर बात की. एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍हें रिहर्सल के दौरान 'जोंबी' जैसा महसूस हो रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्‍ट्रेस को दो दिनों तक नहीं आई थी नींद 


एक्‍ट्रेस ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रीति जिंटा और शाहरुख खान को डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है. रिहर्सल के दौरान बैकग्राउंड में 'तेरे लिए' गाना बजते हुए सुना जा सकता है. कैप्शन के लिए अभिनेत्री ने लिखा, 'हम एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक जोंबी की तरह महसूस कर रही थी. मगर शाहरुख ने अपने सहज आकर्षण और चुटकुलों से दिन और रिहर्सल को शानदार बना दिया.'



'वीर जारा'


इसके बाद प्रीति ने एक डांस स्टेप के बारे में बात की, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि यह 1998 की फिल्म 'दिल से...' के गाने 'जिया जले' से लिया गया था. यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित 'वीर जारा' एक भारतीय पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में रानी मुखर्जी भी हैं.


ये भी पढ़ें-  JNU Movie: अब प्रोफेसर बनने जा रही हैं रश्मि देसाई, जेएनयू के स्टूडेंट को पढ़ाएंगी पाठ!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.