नई दिल्ली:Lahore 1947: एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर, 1947'आजकल खूब सुर्खियां में है. इस फिल्म को लेकर शोर इसलिए भी हैं क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' के बाद सनी की अगली फिल्म है, जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक काम करती नजर आने वाली है. ऐसे में फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर है. वही अब इस फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी नाम जुड़ गया हैं. अनुभवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक, राजकुमार संतोषी ने सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी बना दी है.


उन्होंने कहा, "लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा फिर से सिल्वर स्क्रीन पर लाहौर 1947 के साथ एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. वह वास्तव में हमारे इंडस्ट्री के एक बेहद प्रतिभाशाली बेहतरीन और सबसे स्वाभाविक अभिनेत्री हैं. वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से निवेश कर देती हैं. 


दिलचस्प बात यह है कि दर्शक उन्हें सनी देओल के साथ फिर से देखेंगे. इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा ही पसंद किया है और इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है, जो सनी और प्रीति की तरह सटीक हो. फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि 'लाहौर, 1947' किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी. 


ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.