नई दिल्ली: प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इन दिनों खूब अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. अब एक बार फिर से प्रियंका ने अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस रेड कलर की ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इंटेंस लुक अपना ये हॉट अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. प्रियंका हर बार की तरह इस लिबास में भी बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Priyanka Chahar Choudhary ने दिखाया किलर लुक


प्रियंका ने अपने इस किलर लुक को सटल ग्लिटरी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और ब्लैक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.



एक्ट्रेस ने इस दौरान में गले में एमराल्ड ज्वेलरी पहनी है. अब फैंस उनकी इन अदाओं पर मर मिटे हैं. कुछ ही मिनटों में प्रियंका की एक फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं.


'बिग बॉस 16' से मिली खास पहचान


प्रियंका वैसे तो कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं, लेकिन 'बिग बॉस 16' का हिस्सा के बाद उन्हें देशभर में एक खास पहचान हासिल हुई है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए उन्हें घेर लेते हैं. वहीं, फैंस तो एक्ट्रेस को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.


इस फिल्म में दिख सकती हैं प्रियंका चहर चौधरी


प्रियंका के करियर की बात करें तो फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को जल्द ही शाहरुख खान की अगली फिल्म 'डंकी' में देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना अभी बाकी है.


ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Photoshoot: रुबीना दिलैक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बेबाकी से दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.