नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई वेबसीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन के लिए को एक्टर रिचर्ड मैडेन के साथ मुंबई आईं हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड करते हुए अपने काम को लेकर बातचीत की साथ ही बॉलीवुड में उनके साथ हुए बुरे बर्ताव को लेकर भी दोबारा अपनी राय रखी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लोगों के साथ काम नहीं करहेंगी प्रियंका 


प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने अपने काम की चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में प्रोजेक्ट्स को चुनने के तरीके में कई बदलाव किए हैं. साथ ही उन्होंने कहा,'मैं उन लोगों के साथ काम नहीं कर सकती जिन्हें मैं पसंद नहीं करती. मुझे उन लोगों की तारीफ करनी है जिन लोगों से मैं घिरी हुई हूं. मैं बहुत लंबे समय से ऐसा कर रही हूं. मैं काम पर जाने के लिए एक्साइटेड और इंस्पायर होना चाहती हूं. यह मेरे लिए नॉन नेगोशिएबल है.



'सिटाडेल'को लेकर कही ये बात 


'सिटाडेल' को लेकर प्रियंका ने कहा कि वह शो को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. साथ ही, 'करीब पांच साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी. यह बहुत ही महत्वाकांक्षी शो है, इसलिए इसकी तैयारी करने और इसे बनाने में काफी समय लगा. मुझे उम्मीद है कि इसे पूरी दुनिया के लोग काफी पसंद करेंगे.  बता दें कि  'सिटाडेल' का इंडियन वर्जन भी बनाया गया है जिसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु हैं. 


बॉलीवुड में बुरे बर्ताव को लेकर कही ये बात 


बीते दिनों प्रियंका ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए बुरे बर्ताव को लेकर एक पॉडकास्ट में खुलकर अपनी बात सामने रखी थी. इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे सवाल किया गया. जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे लगता है कि अब मैं जिंदगी के इस मुकाम पर हूं,जहां लगता है कि अब मैं खुलकर बात कर सकती हूं, अब मेरे अंदर ज्यादा आत्मविश्वास आ गया है. मैंने जो महसूस किया, उसके बारे में साफतौर से कह दिया. मेरे साथ जो भी हुआ था,उससे मेरी लाइफ में काफी उथल पुथल हुआ था, लेकिन अब मैं उन सब चीजों को भूलकर बहुत आगे बढ़ चुकी हूं.' 


इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: अनुज ने कांताबेन को कहा- अनुपमा और मेरा 'रिश्ता' खत्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.