Anupama Upcoming Twist: अनुज ने कांताबेन को कहा- अनुपमा और मेरा 'रिश्ता' खत्म

Anupama Upcoming Twist 3 April: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रहा है. अनुज और अनुपमा का रिश्ता खत्म होने के कगार पर है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 3, 2023, 03:01 PM IST
  • अनुज और अनुपमा का रिश्ता खत्म
  • अनुज ने कांताबेन से मांगा ये वादा
Anupama Upcoming Twist: अनुज ने कांताबेन को कहा- अनुपमा और मेरा 'रिश्ता' खत्म

नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist 3 April: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट आने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज कांताबेन से बोलेगा कि मां मुझसे वादा कीजिए कि अनुपमा को मेरे बिना रहना सिखा देंगी. 

अनुज ने कांताबेन से कही ये बात 
अनुज कपाड़िया की बात सुनकर अनुपमा की मां कांताबने हैरान हो जाएगी. इन बातों को सुनकर माया बेहद खुश हो जाएगी. कांताबेन अपने दामाद को मनाने के लिए जाती है. कांताबेन की सारी कोशिशें खराब हो जाती है क्योंकि अनुज बोलता है कि अनुपमा और अनुज का चैप्टर यहीं खत्म हो गया है. इसके बाद माया अनुपमा की मां से बोलती है कि आंटीजी आपने सुन लिया न कि अनुज अब अनुपमा के साथ नहीं रहना चाहते हैं. 

कांताबेन बोलेगी ये बात 
माया कांताबेन को बोलती है कि अनुज सबकुछ छोड़कर हमारे पास आए हैं. मैं जानती हूं कि यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है, अनुज अनुपमा को मिस नहीं कर रहे हैं वहीं छोटी अनु भी अनुपमा को मिस नहीं कर रही है. अनुपमा ने अनुज को बहुत हर्ट किया है. जब अनुज अनुपमा से दूर रहकर खुश रहना चाहते हैं तो उन्हें खुश रहने दें. 

माया अनुपमा की मां को घर करती है बाहर 
माया अनुपमा की मां से बोलती है कि शायद आपको लग रहा होगा कि मैं अनुज और अनुपमा के बीच आ गई हूं, लेकिन सच तो यह है कि अनुपमा ने खुद ही अनुज को अपने से दूर किया है. उसने खुद अपनी हंसती खेलती दुनिया को तबाह किया है. माया अपनी बात बोलकर बोलती है कि सॉरी हमें छोटी को लेकर बाहर जाना है तो आप प्लीज, चलिए मैं ड्राइवर को बोल दूंगी वो आपको स्टेशन तक छोड़ देगा. 

इसे भी पढ़ें:  कभी अंडे और रोटी से चलती थी शरद केलकर की जिंदगी, भूख मिटा पाने जितनी भी नहीं होती थी कमाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़