नई दिल्ली: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी, दिलकश अंदाज और फैशन सेंस से सभी को खूब प्रभावित किया है. वैसे, प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने नाम के पीछे से पति निक जोनस का सरनेम हटाकर हैरान कर दिया था. अब फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि लोग दंग रह गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों को देखकर आया प्रियंका को गुस्सा


दरअसल, हाल ही में प्रियंका, निक जोनस की पत्नी कहलाए जाने पर भड़क गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ न्यूज के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. इन खबरों में प्रियंका को 'निक की पत्नी' कहकर संबोधित किया था. इसी पर नाराज होते हुए प्रियंका ने पूछा कि क्या उन्हें अपना आईडीएमबी (IDMB) लिंक बायो में जोड़ना होगा?


इसलिए जताई नाराजगी


प्रियंका ने जिन खबरों के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं उसमें लिखा है, 'निक जोनस की पत्नी ने गुड मॉर्निंग अमेरिका शो पर मैट्रिक्स फिल्म के को-एक्टर कीनू रीव्स के बारे में बात कीं.'



इस पर प्रियंका ने लिखा, 'बहुत दिलचस्प बात है कि मैं अभी तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और अब भी मुझे 'निक जोनस की पत्नी' के रूप में संबोधित किया जा रहा है.'


वायरल हुआ पोस्ट


प्रियंका ने यहां ये भी पूछा कि अब भी महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार कैसे किया जा सकता है. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसके लिए उनकी खूब सराहना भी कर रहे हैं.


दुनिया की मोस्ट एडमायर्ड वीमेन की लिस्ट में प्रियंका 


दूसरी ओर बता दें कि हाल ही में दुनिया की मोस्ट एडमायर्ड वीमेन की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इस लिस्ट में प्रियंका 10वें स्थान पर हैं. बता दें कि प्रियंका को पिछली बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें फिल्म 'मैट्रिक्स' में देखा जाने वाला है, जिसके लिए अभी से फैंस काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Worlds Most Admired 2021: दुनियाभर में दिखा बॉलीवुड का जलवा, अमिताभ से शाहरुख तक का नाम शुमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.