नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका अपनी बातों को अनफिल्टर तरीके से दुनिया के सामने बड़ी बहादुरी के साथ रखती हैं. एक्ट्रेस अपने अफेयर से लेकर सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बात कर चुकी हैं. बता दें निक से पहले देसी गर्ल का नाम पहले भी कई एक्टर के साथ जुड़ चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका ने खोले थे कई राज 


कॉफी विद करण सीजन 5 में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे किए थे, जिन्हें जानने के बाद आपकी धड़कने रुक सकती हैं. कॉफी विद करण के कॉफी शॉट्स राउंड में करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से बेहद पर्सनल सवाल किए थे. देसी गर्ल ने भी उनके हहर सवाल का जवाब बेबाकी से दिया था.


सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल किए


बात चीत के दौरान करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया था कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स को kiss किया है? प्रियंका ने इसका जवाब में हां बोला था. इतना ही नहीं करण के शो में प्रियंका ने फोन पर सेक्स करने की बात भी मानी थी.



करण ने प्रियंका से पूछा- क्या कभी हेड फोन सेक्स किया है? प्रियंका ने कहा- हां, हम अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाए थे.


करण ने की हदें पार


करण ने आगे प्रियंका से पूछा था कि - क्या उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शावर लिया है? इसके जवाब में भी उन्होंने हां कहा था. प्रियंका और करण ने कॉफी शॉट्स सेशन में कई र बोल्ड खुलासे किए हैं. फैंस को प्रियंका का बेबाकपन पसंद आया हैं. प्रियंका की बात करें तो वो इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल दो दोनों लाइफ में बेस्ट कर रही हैं. काम के साथ प्रियंका अपनी बेटी और पति निक जोनस संग अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर निकली 'झूठी', रणबीर कपूर बनें 'मक्कार', बड़ा घपला करने वाले हैं ये दोनों स्टार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.