श्रद्धा कपूर निकली 'झूठी', रणबीर कपूर बनें 'मक्कार', बड़ा घपला करने वाले हैं ये दोनों स्टार

Tu jhoothi main makkaar: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म का टाइटल रिलीज किया जा चुका है. लेटेस्ट वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 03:32 PM IST
  • श्रद्धा-रणबीर की फिल्म का टाइटल टीजर हुआ रिलीज
  • पहली बार साथ काम रहे हैं दोनों स्टार
श्रद्धा कपूर निकली 'झूठी', रणबीर कपूर बनें 'मक्कार', बड़ा घपला करने वाले हैं ये दोनों स्टार

नई दिल्ली: Tu jhoothi main makkaar: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म का टाइटल रिलीज यहो चुका है. इस पल का सभी को बेसब्री से इंतजार था. काफी समय से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का सभी को इंतजार था. मेकर्स ने टाइटल टीजर रिलीज कर दिया है.
 
श्रद्धा कपूर ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह दोनों एक दूसरे को झूठी और मक्कार कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने ब्लैक फ्लोरल वन पीस पहना हुआ है, जबकी रणबीर कपूर सूट-बूट में नजर आ रहे हैं.

दोनों का अनोखा अंदाज दिखा

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किया है. श्रद्धा कपूर ने टीजर शेयर करते हुए फिल्म का नाम तो रिवील किया और यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी यह भी बताया.

श्रद्धा कपूर ने इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह लीजिए फाइनली फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हो चुकी है, देखो.

इन फिल्मों में दिखेंगे स्टार्स

बेटी को घर लाने के कुछ घंटे बाद ही रणबीर काम पर लौट आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास 'एनिमल' मूवी भी है, जिसमें रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. इसके अलावा रणबीर के पास 'ब्रह्मास्त्र' के अगले सीक्वल भी हैं. वहीं श्रद्धा रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. रुखसाना ने आतंकियों से लोहा ले लिया था. उनके हौसले की हर तरफ चर्चा हुई थी.

ये भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee Wedding: आखिर किसकी दुल्हन बनीं 'गोपी बहू', देवोलीना की फोटोज बढ़ा रही कंफ्यूजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़