नई दिल्ली: ग्लोबल आइकॉन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हिन्दी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. ऐसे में वह हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार प्रियंका का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहर बरपाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Priyanka Chopra ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट


कुछ देर पहले ही प्रियंका इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें व्हाइट कलर का थाई हाई स्लिट डीपनेक गाउन पहने हुए देखा जा सकता है. बता दें कि प्रियंका ने ये लुक बुलगारी कंपनी के होटल की लॉन्चिंग के इवेंट के मौके पर कैरी किया था.



इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने कंपनी को बधाई देते हुए अपने कैप्शन में की है. प्रियंका इस दौरान बेहद हॉट दिख रही थीं, लेकिन सभी की नजरें उनके हेयरस्टाइल पर टिक गई.


बेहद सिजलिंग दिख रही हैं प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका ने अपने इस लुक को न्यूड शिमर मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ स्मोकी आईज और ब्राउन स्मोकी लिप्स रखे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक हैवी पेंडेंट सेट पहना है. इसके साथ प्रियंका ने अपने बालों को हाफ बांधा हुआ है. उन्होंने इस लुक को 2 हाई पोनीटेल बनाई हुई है, जिसमें वह फंकी और सेक्सी दिख रही हैं. अब एक्ट्रेस से लुक खूब वायरल हो रहा है.


प्रियंका की हॉटनेस ने उड़ाइ होश


फैंस अब प्रियंका की इन हॉट अदाओं पर दिल हार बैठे हैं. लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से हर मिनट बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, यूजर्स ने जताते हुए कमेंट्स किए हैं कि प्रियंका को देखकर ही नहीं यकीन किया जा सकता कि वह 40 साल की हैं.


ये भी पढ़ें- छोटी सी ब्रालेट, जीन्स के ओपन बटन, निया शर्मा बोल्डनेस दिखाने के लिए हो गईं इतनी बेकाबू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.