नई दिल्ली: खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अपने पति और हॉलीवुड एक्टर, सिंगर निक जोनस (nick jonas) के साथ विकेशन पर निकली हुईं है. जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है. दोनों फैंस के फेवरेट कपल हैं. प्रियंका और निक एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आती है. अभिनेत्री एक बार फिर अपने डार्लिंग हबी पर ढेर सारा प्यार लुटाती दिखाई दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेकेशन पर आइसलैंड पहुंचा कपल


प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. वहीं किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हाल में ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक की कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की है. जहां वह पति संग इश्क फरमाती नजर आ रहीं है.



पहली फोटो में प्रियंका निक को किस करती नजर आ रहीं है. वहीं दूसरी फोटो में दोनों शिप पर नजर आ रहे है. एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में भी अपनी बोल्ड फोटो भी शेयर की है, वहीं देसी गर्ल को स्वीमिंग और नारियल पानी के मजे लेते भी देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी फोटोज के कैप्शन में खुद को आइसलैंड गर्ल बताया है. 


फैंस को 'निकयांका' रोमांटिक अंदाज पंसद आया


फैंस को दोनों का ये प्यारभरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहा है. फोटोज को एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुकें हैं. देसी गर्ल के हॉट एंट बोल्ड लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस ही नहीं बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी कपल की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर उनके दोस्त और सुपरस्टार रणबीर सिंह ने भी कमेंट किया है. एक्टर ने कमेंट में ईविल आई और हर्ट इमोजी शेयर किया है. 


इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं प्रियंका


प्रियंका चोपड़ा की झोली फिल्मों से भरी पड़ी है. उनके पास बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों की फिल्में हैं. वह जहां बॉलीवुड की फिल्म जी ले जरा, और कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आएंगी, वहीं वह हॉलीवुड फिल्म 'Cinderella'में भी नजर आएंगी.



ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, जमीन पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.