नई दिल्ली: 'देहाती डिस्को' और अन्य कई फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले कमल किशोर मिश्रा अचानक से सुर्खियों में तब छाने लगे. जब उनकी पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए. दरअसल कमल की पत्नी यास्मीन ने उन्हें रंगे हाथों कार में रोमांस करते हुए पकड़ लिया. ऐसे में कमल ने जल्दबाजी में पत्नी पर कार चढ़ा दी और वो चोटिल ह गई. यास्मीन ने तुरंत एक्शन लेते हुए पति के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी.


पुलिस ने लिया हिरासत में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के शिकायत दर्ज होने के बाद अब कमल किशोर को हिरासत में ले लिया गया है. ऐसे में उनसे पूछताछ जारी है. यास्मीन ने अंबोली पुलिश थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. कमल के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज हुआ है.



9 साल की शादी


यास्मीन ने शिकायत दर्ज करवाते हुए ये खुलासा किया कि 9 साल की शादी में कमल किशोर कई लड़कियों को मोहब्बत के जाल में फंसाते रहे. उनके पास इसके सबूत भी हैं. ऐसे में जब उन्होंने गाड़ी में कमल को किसी के साथ देखा और इसका विरोध करने लगीं तो उन पर गाड़ी चढ़ाने से पहले कमल ने 9 सेकंड भी नहीं सोचा.


भोजपुरी एक्ट्रेस हैं यास्मीन


यास्मीन ने यहां तक बताया है कि कमल किशोर मिश्रा ने एक दूसरी शादी भी की है. 6 मार्च को उन्होंने आएशा सुप्रिया से शादी कर ली. दोनों साथ में पति-पत्नी की तरह रहते हैं. यास्मीन को भी घर से निकाल दिया गया है. कमल किशोर ने यास्मीन को तलाक! तलाक! तलाक! कहकर घर से जाने के लिए कहा था.


ये भी पढ़ें: टैरेंस लुईस पर लगा था नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का इल्जाम, अब दिया मुंहतोड़ जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.