नई दिल्ली: पंजाबी और कई हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर नाम कमा चुके एक्टर और मॉडल अमल धालीवाल पर अमेरिका में जानलेवा हमला हुआ है. हमले के दौरान एक्टर कैलीफॉर्निया शहर के एक जिम में एक्ससाइज कर रहे थे. एक्टर के मुताबिक हमलावर धारदार हथियारों के साथ जिम में दाखिल हुआ और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. उस शख्स ने एक्टर पर भी हमला किया लेकिन एक्टर खुद को बचाने में कामयाब हुए. हालांकि खुद को बचाने के चक्कर में उन्हें भी काफी चोट आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल्हाड़ी और चाकू से हुआ हमला 
यह घटना कैलिफोर्निया में सुबह साढ़े नौ बजे घटित हुई. एक्टर उस दौरान जिम में वर्कआउट कर रहे थे. तभी एक व्यक्ति हंगामा करता हुआ जिम में घुसा और उसने धारदार हधियार से एक्टर पर जानलेवा हमला किया. हमले में अमन को काफी चोटें भी आई हैं जिसको लेकर वह अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है. 


सोशल मीडिया में वायरल हुआ हमले का वीडियो


अमन धालीवाल पर हुए इस हमले का वीडियो परमीत बिदोवाली नाम एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.



वीडियो पर साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी ने एक्टर का हाथ पकड़ रखा है और उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी और चाकू है. वहीं ये शख्स जिम में पानी मांगता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में हमलावर एक्टर को धमकाता हुआ भी नजर आ रहा है. हालांकि उस व्यक्ति का ध्यान जैसे ही इधर-उधर भटका है तुरंत एक्टर उसे धर दबोच लेता है. वीडियो में कुछ लोग एक्टर की मदद करते हुए भी नजर आए. 


एक्टर का करियर 
बता दें कि अमन धालीवाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में मॉडल के रूप में की थी. इसके बाद साल 2007 में वह सनी देओल की फिल्म 'बिग ब्रदर' में नजर आए थे. इसके अलावा वह 2008 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'जोधा अकबर' में भी नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभाया था. बता दें कि एक्टर हिंदी फिल्मों और पंजाबी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- Sana Khan Pregnant: 34 की उम्र में मां बनने वाली हैं सना खान, पति संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.