नई दिल्ली: Diljit Dosanjh Wedding Photo: दिलजीत दोसांझ खबरों में बने हुए हैं. अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर हॉलीवुड सिंगर के साथ परफॉरमेंस तक हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. मगर सिंगर एक और वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. दिलजीत दोसांझ अपने निजी जीवन काफी प्राइवेट रखते हैं इसीलिए उनकी गिर्ल्फ्रेंड के बारे में भी कोई नहीं जानता है. इस बीच दिलजीत की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. फोटो में दिलजीत पंजाबी सिंगर निशा बानो के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों का सच बताने खुद निशा अब सामने आ गईं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशा बानो और दिलजीत दोसांझ ने की थी शादी? 


40 साल के दिलजीत दोसांझ अभी सिंगल हैं. वह अपनी लव लाइफ को भी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिंगर निशा बानो वायरल हो रही तस्वीर में दोनों शादी का जोड़ा पहने नजर आ रहे हैं. यही नहीं, यह भी दावा किया गया कि दिलजीत का एक बेटा भी है. यह सब खबरें कियारा आडवाणी के एक पुराने इंटरव्यू से सामने आईं थीं. अब सिंगर ने दिलजीत के साथ शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.



निशा बानो ने बताया वायरल फोटोज के पीछे का सच 


निशा बानो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और दिलजीत की वायरल हो रही फोटोज को लेते हुए पोस्ट शेयर किया है. निशा ने कैप्शन में लिखा, 'कोई मुझसे भी पूछ लो. उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बना दिया. यह खबर वायरल हो रही है और लोग मुझे वीडियो और फोटोज में टैग कर रहे हैं. पंजाबी लोग जानते हैं कि मैं समीर माही की पत्नी हूं, लेकिन कौन यह बात बॉलीवुड को समझाएगा?'


दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट 


दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक्टर ने एक्टिंग के साथ साथ अपनी आवाज भी दी है. हाल ही में फिल्म का नया गाना 'चोली के पीछे' रिलीज किया गया था जिसे पुरानी फिल्म से लेकर रीमिक्स किया गया है. गाने को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिव्युज मिल रहे हैं. बता दें फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है, जो 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- 'देवा' के सेट से Shahid Kapoor ने दिखाया इंटेंस लुक, डायरेक्टर संग दिखी केमिस्ट्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.