नई दिल्ली:Sonnalli Seygall pregnancy: 'प्यार का पंचनामा' में नजर आईं एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.  एक्ट्रेस ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली सहगल ने शेयर की तस्वीर



सोनाली सहगल ने सोल मीडिया पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में उनके पति बेबी आइटम्स के साथ बीयर की बोतल और दूध की बोतल लिए नजर आ रहे हैं. सोनाली सहगल का बेबी बंप भी फोटो में साफ देखा जा सकता है. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी झलक रहा है.


एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया


Sonnalli Seygall ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने पति आशीष सजनानी के एक साथ क्यूट फोटो शेयर कर मां बनने का ऐलान किया है. सोनाली सहगल स्नैक्स खाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अभी तक खुद के लिए खाया, अब 2 के लिए खाऊंगी. बीयर बोतल से बेबी बोतल तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है. मेरे लिए तो कुछ चीजें सेम रहेंगी. पहले मैं खुद के लिए खाती थी, और अब दो लोगों के लिए खाना है. उधर, शमशेर इसकी तैयारी कर रहा है कि वह बड़ा भाई कैसे बनेगा. मैं खुशी से पागल हो रही हूं. प्लीज हमें दुआओं में याद रखना.' 


दिसंबर में बच्चे को देंगी जन्म


सोनाली सहगल ने बिजनेसमैन आशीष सजनानी से 7 जून 2023 को गुरुद्वारे में शादी की थी, और अब एक साल बाद उनके घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं. शादी के एक साल बाद सोनाली अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सोनाली ने यह भी बताया है कि उनकी डिलीवरी दिसंबर 2024 में होगी. 


ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.