नई दिल्ली:Radhika Apte Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने सिंपल और खास किरदारों के साथ-साथ दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. राधिका हर रोल में आसानी से ढल जाती हैं. उन्होंने 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वह 'पार्च्ड', रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, बदलापुर, जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में दिखीं हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं करियर की शुरुआत में एक्ट्रेस को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे-छोटे रोल निभाकर बढ़ी आगे


राधिका आप्टे को 2005 में फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में एक छोटा सा रोल निभाने का मौका मिला था. इसके बाद वह तुषार कपूर के साथ फिल्म शोर इन द सिटी, रक्त चरित्र और रक्त चरित्र-2, द वेटिंग रूम और आई एम में दिखीं और अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं. राधिका ने हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु बंगाली समेत कई भाषाओं की फिल्मों में शानदार काम किया है.


साउथ स्टार को जड़ा थप्पड़


इतना ही नहीं एक्ट्रेस विवादों में भी घिर चुकी हैं. राधिक बेहद स्ट्रेट फॉर्वर्ड एक्ट्रेस हैं. शुरुआत में राधिका ने तमिल फिल्मों में काम करना शुरु किया था. तभी शूटिंग के दौरान साउथ के जाने माने एक्टर उनके करीब आए और अचानक उनके पैर में को सहलाने लगे.



राधिका को एक्टर की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. वह इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने सबके सामने सेट पर एक्टर को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इस बात का खुलासा राधिका ने एक टॉक शो में किया था. 


जब एडल्ट फिल्मों के मिले ऑफर


राधिका आप्टे ने अहल्या और बदलापुर में काफी बोल्ड सीन दिए थे. इसके बाद तो जैसे उनका करियर ही किसी और दिशा में जाने लगा था. बोल्ड सीन देने के बाद से राधिक के पास एडल्ट फिल्म करने के ऑफर आने लगे थे. लगातार ऐसी कॉल्स आने की कारण उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया था.


ये भी पढ़ें- Yash Johar Birth Anniversary: 18 सालों में यश जौहर ने दी थी सिर्फ एक हिट फिल्म, करण जौहर ऐसे लगाई 'धर्मा' की डूबती नैया पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.