नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) आज बॉलीवुड में भी जाना-माना नाम बन चुकी हैं. खासतौर पर उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' और 'शिद्दत' जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है. अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली राधिका इस बार अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर खबरों में आ गई हैं. उन्होंने  हाल ही में इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं राधिका मदान


राधिका मदान ने स्वीकारा है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म और कनेक्शन होने की वजह से स्टारकिड्स को आसानी से फिल्में मिल जाती हैं. राधिका फिल्म इंडस्ट्री में 6 साल से भी ज्यादा का वक्त बिता चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने यह महसूस किया है कि उन्हें बाहरी होने के कारण कई तरह के चैलेंजेस का सामना करना पड़ता है. शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में राधिका ने भाई-भतीजावाद पर बात की है.


स्टारकिड्स को मिलते हैं कई मौके


राधिका ने इस दौरान बताया कि स्टारकिड्स को उनकी गलतियां सुधारने का बहुत मौका मिलता है. वो एक फिल्म में अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पाते तो उन्हें और भी कई प्रोजेक्ट्स मिलते रहते हैं, लेकिन बाहरी लोगों के साथ ऐसा नहीं हो पाता. राधिका ने कहा, 'स्टारकिड्स को सीखने के लिए 2-3 फिल्में और मिल जाती हैं. लोग कहते हैं कि अरे अभी सीख जाएगा, देखो सुधार है,अरे तीसरी फिल्म में अच्छा करेगा.' लेकिन बाहरी लोगों के साथ ऐसा होता है कि तुम्हें मौका दिया गया था और तुम्हीं अच्छा नहीं कर पाए.'


इस फिल्म में दिखेंगी राधिका


राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा' में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. फिलहाल वह 'सना' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें सना सरफ नाम की लड़की की भूमिका में देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- वेदांग रैना ने सुहाना खान को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, शाहरुख खान की लाडली के बारे में बताई ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.