वेदांग रैना ने सुहाना खान को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, शाहरुख खान की लाडली के बारे में बताई ये बात

वेदांग रैना अपनी एक्टिंग के लिए इस समय खूब तारीफें बटोर रहे हैं. हालांकि, इस बीच वह अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में सुहाना खान को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2024, 09:28 PM IST
    • वेदांग ने किया सुहाना का खुलासा
    • वेदांग को नहीं पसंद ये वाली बात
वेदांग रैना ने सुहाना खान को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, शाहरुख खान की लाडली के बारे में बताई ये बात
नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर वेदांग रैना इस समय अपनी अगली फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. हालांकि, अपनी फिल्म की रिलीज से पहले वेदांग ने 'द आर्चीज' की अपनी को-एक्ट्रेस सुहाना खान को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है.

सुहाना खान की ये चीज पसंद करते हैं वेदांग रैना

दरअसल, हाल ही में गैलेट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में वेदांग से जब पूछा गया कि वो कौन सी एक चीज है जो उन्हें सुहाना खान के बारे में बहुत पसंद आती है. इस पर वेदांग ने कहा, 'मुझे उनके बारे में एक बात यह बहुत पसंद है कि वो अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ बहुत अच्छी तरह पेश आती हैं.' इसके बाद वेंदाग ने सुहाना की वो बात भी बताई जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है.

वेदांग रैना ने किया खुलासा

वेदांग रैना ने कहा, 'सुहाना सेट पर तैयार होने में सबसे ज्यादा वक्त लगाती थीं. जहां सभी लोग 15 मिनट में तैयार हो जाते हैं, वहीं, उन्हें सुहाना के लिए 40 मिनट तक इंतजार भी करना पड़ता था. इसके अलावा कई बार तो ऐसा भी होता था जब हम टेक्स ले रहे होते थे तो सुहाना के मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट आकर बार-बार परेशान करते थे.' वेदांग ने आगे बताया कि कई बार उनकी टीम शॉट्स के बीच भी रोक देते थे और कहते थे कि सुहाना के बाल उस जगह से खराब हो रहे हैं. उन्होंने अपनी बात स्पष्ट करते हुए आगे कहा, 'हालांकि, इस मामले में सुहाना की कोई गलती नहीं थी, ये फिल्म की मांग थी.'

11 अक्टूबर को रिलीज होगी 'जिगरा'

दूसरी ओर वेदांग रैना की 'जिगरा' की बात करें तो इसमें भाई-बहन की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में वेदांग को आलिया के भाई की भूमिका में देखा जा रहा है. फिल्म की कहानी वासन और देबाशीष इरेंगबाम ने मिलकर लिखी है. फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़