नई दिल्ली Parineeti Chopra Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. मत्था टेकने से पहले राघव और परिणीति ने लंगर में 'सेवा' की और श्रद्धालुओं के झूठे बर्तन धोएं. राघव और परिणीति ने 13 मई को दिल्ली में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका
राज्यसभा सदस्य चड्ढा ने अपने ट्वीट में कहा, ''स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका और अरदास की. परिणीति चोपड़ा का मेरे साथ होना और भी खास था. आज अमृतसर में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब जी में आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया.'' परिणीति ने एक ट्वीट में कहा, ''इस बार उनके (राघव) साथ मेरा यहां आना और भी ज्यादा खास था.'' 


आगे लिखा-  ''पवित्र भजनों और शांति के बीच, मैंने अपनी आंखें बंद की, मत्था टेका आज अमृतसर में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब जी में आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया. राघव और परिणीति ने 13 मई को दिल्ली में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी. 


चमकीला फिल्म में आएंगी नजर 
परिणीति चोपड़ा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी जगह मेहनत और एक्टिंग से बनाई है. उनके अपकमिंग काम की बात करें तो वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'चमकीला' में नजर आएंगी.


 राजस्थान में हो सकती है शादी 
परिणीति चोपड़ा और राजीव चड्ढा की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में हो सकती है. कुछ समय पहले परिणीति अपने परिवार के साथ लीला पैलेस गई थी. ऐसे में अफवाहें तेज हो गई कि दोनों की शादी राजस्थान में होगी.