नई दिल्ली: Raid 2: रेड क सफलता के बाद अजय देवगन एक बार फिर डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में 'रेड 2' का पोस्टर टी-सीरीज ने जारी किया था. पोस्टर देख कर उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही एक्टर एक बार फिर इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में वापसी करने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुरू हुई 'रेड 2' की शूटिंग


हाल ही में, मेकर्स ने 'रेड 2' का एलान किया. यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीक्वल की अनाउंसमेंट करते हुए सेट से कई तस्वीरें भी शेयर कीं. दो फोटोज में अजय, साउथ स्टार रवि तेजा, भूषण कुमार और बाकी टीम के साथ सेट पर नजर आ रहे हैं. साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया गया, जिसमें अभिनेता के पैर को दिखाया गया और रिलीज डेट का एलान भी हुआ.



इलियाना डिक्रूज 'रेड 2' से हुईं रिप्लेस


साल 2018 में रिलीज हुई 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज नजर आई थीं. हालांकि, जो लोग सीक्वल में भी इलियाना को देखना चाहते हैं, उनके लिए निराशा भरी खबर यह है कि सीक्वल में इलियाना नहीं दिखाई देंगी. जी हां, बी-टाउन की सुंदरी वाणी कपूर ने इलियाना को रिप्लेस किया है. 'रेड 2' में अजय देवगन के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी. पहली बार दोनों एक साथ काम कर रहे हैं. अजय देवगन ने एक्ट्रेस का स्वागत करते हुए सेट से फोटो भी शेयर की है. वाणी ने साल 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से डेब्यू किया था. वह 'बेफिक्रे', 'शमशेरा', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


कब रिलीज होगी रेड 2?


बात करें शूटिंग की तो मुंबई के अलावा 'रेड 2' के सींस दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किए जाएंगे. फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सीक्वल का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.


साल 2018 में रिलीज हुई थी रेड


'रेड' का पहली पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था. फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में थे और उनकी वाइफ का रोल इलियाना ड्रिक्रूज ने निभाया था. इस फिल्म ने उस वक्त 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार 'भोला' फिल्म में नजर आए थे. इसमें अजय के साथ तब्बू लीड रोल में थी. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ अजय ने फिल्म का निर्देशन भी किया था. इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था. 


इसे भी पढ़ें- KWK 8: करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में नीतू कपूर ने किए बड़े खुलासे, जीनत अमान ने मंदिर में की थी ये हरकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.