नई दिल्ली: SS Rajamouli On Mahabharata: फिल्ममेकर एस एस राजमौली एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. बाहुबली और आरआरआर के बाद दर्शकों को भी उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच खबर है कि अब राजमौली अपने ग्रैंड प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे. राजामौली स्लिवर स्क्रीन पर फिर अपना जादू बिखेरेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजामौली मे दी जानकारी


महाभारत को लेकर राजमौली ने कहा कि अगर वह इस प्रोजेक्ट पर काम करते हैं, तो वह इसे 10 पार्ट में बनाएंगे. ऐसा इसलिए ताकि सभी सीन्स को साफ तौर पर दिखाया जा सके. डायरेक्टर ने कहा कि पहले वे इसके सभी वर्जन को पढ़ेंगे, जिसमें शायद एक साल का वक्त लगेगा. इसके बाद वे कहानी को अपना हिसाब से स्पिन देंगे और स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग पर काम करेंगे.


किन स्टार्स को मिलेगा मौका?


राजमौली ने कहा कि महाभारत उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. इसके लिए वे लंबे समय से सोच रहे हैं. निर्देशक का कहना है कि वह जो भी फिल्में बनाते हैं, उनसे महाभारत के लिए कुछ न कुछ सीखते हैं.



उन्हें ऐसा लगता है कि वे हर फिल्म के साथ महाभारत के लिए कुछ न कुछ काम कर रहे हैं. महाभारत में कास्टिंग पर राजमौली ने कहा कि महाभारत के कास्ट ऐसे लिखे जाएंगे जो न पहले किसी ने देखे होंगे न सुने होंगे.


महाभारत का अनोखा रुप देखने को मिलेगा


राजमौली ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं महाभारत को अपने अंदाज में दिखाउंगा. डायरेक्टर ने कहा कि महाभारत की कहानी तो वही होगी, लेकिन अलग अंदाज में देखने को मिलेगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे आरआरआर के कलाकारों को महाभारत में लेने के बारे में सोचेंगे, तो इसपर उन्होंने जवाब दिया कि वे कहानी के किरदार लिखने के बाद ही इस बारे में बात कर सकते हैं. 


इसे भी पढ़ें:  50 Years Of Zanjeer: अमिताभ बच्चन नहीं इस एक्टर के लिए लिखी गई थी जंजीर की कहानी, फिर बिग बी की झोली में ऐसे गिरी फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप