नई दिल्ली: Rajinikant travels in economy class: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का नाम देश के सबसे अमीर एक्टर्स में शुमार है. एक्टर ने आज ये शोहरत कड़ी मेहनत और लगन से कमाई है. मगर एक्टर आज भी अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. यही वजह है कि फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इकोनॉमी क्लास में सफर करते दिखे रजनीकांत


इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. हमने अक्सर फिल्मी सितारों को बिजनेस क्लास या फिर खुद के प्राइवेट जेट में ट्रैवल करते हुए देखा है. लेकिन शान-ओ-शौकत से परे रजनीकांत एक फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते हुए दिखाई दिए हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत आम लोगों के बीच इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे हैं. वे चुपचाप फ्लाइट के विंडो वाली सीट की तरफ आराम से बैठे हुए हैं. वहीं एक्टर ने अपनी सादगी भरे इस अंदाज से एक बार फिर लोगों का दिल जीता लिया है.


इस फिल्म में आएंगे नजर


वहीं रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों वह अपनी अपकमिंग 'वेट्टैयान' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस एक्शन-थ्रिलर में उनके साथ अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती, रितीका सिंह समेत कई एक्टर्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 


साजिद वाडियाडवाला संग मिलाया हाथ


वहीं सुपरस्टार को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. रजनीकांत बहुत जल्द साजिद वाडियाडवाला की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद सादिज ने अपने एक्स अकाउंट पर दी है. बता दें कि ये पहली होगा जो दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है. फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है.


ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म से कैटरीना कैफ का सीन हुआ था कट? एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.