रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म से कैटरीना कैफ का सीन हुआ था कट? एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

Katrina kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. कैटरीना हाल ही में श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आईं थीं. इस बीच उन्होंने बताया कि रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की एक फिल्म में उनका रोल काट दिया गया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 05:10 PM IST
    • दीपिका-रणवीर की फिल्म से कैटरीना का सीन हुआ था कट
    • एक्ट्रेस ने सालों बाद सुनाया फिल्म का किस्सा
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म से कैटरीना कैफ का सीन हुआ था कट? एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: Katrina kaif: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की बात हो तो उसमें कैटरीना कैफ का नाम जरुर शामिल होगा. कैटरीना कैफ ने अपनी शानदार एक्टिंग से दरहक़ों के दिलों में खास जगह बनाई है. आखरी बार एक्ट्रेस को श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' देखा गया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

रणबीर कपूर की इस फिल्म से कटा था कैटरीना कैफ का सीन 

कैटरीना कैफ ने हाल ही में  मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक हैरान करने वाली बात कही है जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने बताया कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म से उनका रोल काट दिया गया था. साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' के वक्त कैटरीना फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर थीं और काफी नई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का स्पेशल रोल था जिसे काट दिया गया था.

'बचना ऐ हसीना' थी चार लड़कियों की कहानी? 

बता दें की फिल्म में रणबीर कपूर का तीन लड़कियों से चक्कर चलता है. फिल्म में तीन लड़कियों का किरदार दीपिका पादुकोण, बिपाशा बासु और मिनिषा लांबा ने निभाया था. वहीं इस फिल्म में चौथी लड़की का किरदार कैटरीना कैफ था. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया उनके करियर की शुरुआत में कई लोगों ने उनसे ये तक कह दिया था कि वो कभी फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगी.

फिल्मों में सफलता नहीं मिलेगी- कैटरीना कैफ 

बचना ऐ हसीनो के दौरान एक्ट्रेस अपने करियर के शुरुआती चरण में थीं. हालांकि उस वक्त तक उन्होंने 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर', 'नमस्ते लंदन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं थीं. उन्होंने बातचीत में आगे कहा, 'गों को लगता था कि वो फिल्मों में काम करने के लिए नहीं बनी हैं. मेरे पास ऐसी बहुत सी यादें हैं, जब लोग मेरे सामने मुझसे कहते थे कि तुम सफल नहीं हो पाओगी. तुम्हें सक्सेस नहीं मिल सकती.'  

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नशे में कॉल करेगा अनुज, पाखी का सच वनराज के सामने लाएगा अधिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़