नई दिल्ली: सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की अनबन खबरें लगातार चर्चा में है. राजीव सेन और चारु असोपा के बीच अब रोजाना एक नया अपडेट सामने आता है. इन नए अपडेट्स के बीच दोनों का एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का सिलसिला जारी है. ऐसा क्या हुआ कि लव मैरिज करने वाला ये कपल तलाक लेना चाहता है.


पत्नी चारु का अफेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव सेन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी पत्नी चारु असोपा का करण मेहरा संग अफेयर है. ऐसे में राजीव सेन पर करण मेहरा का गुस्सा भी जमकर फूटा. राजीव सेन कहते हैं कि हाल ही में एक वॉइस नोट में मुझे चारु और करण मेहरा के साथ रोमांस का एंगल मिला था.


चारु ने अपनी मां से कही थी


चारु उस वॉइस नोट में अपनी मां से बात कर रही थीं और करण मेहरा के बारे में बातें कह रही थीं. चारु ने करण मेहरा के साथ रोमांटिक रील भी बनाई है और अब इतना सब होने के बाद वो मुझ पर ही धोखा देने का आरोप लगा रही हैं. मुद्दों को छिपाना कोई चारु से सीखे. देखिए हम कैसे देश में रह रहे हैं.


करण मेहरा बौखलाए


करण मेहरा ने राजीव सेन को मुंहतोड़ जवाब दिया, कहते हैं कि राजीव किस तरह के रोमांस की बात कर रहे हैं. जून के महीने में मैंने एक इवेंट के लिए चारु से बात की थी. इसके बाद हम दोनों के बीच कोई कॉन्टेक्ट नहीं हुआ है. इस इवेंट से 10 साल पहले मैं चारु से मिला था.मैं राजीव सेन से बात नहीं करुंगा उनके खिलाफ स्टेप लेकर केस रजिस्टर करवाऊंगा.


ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की खोली पोल, 'मां को नहीं पसंद हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.