अभिषेक बच्चन ने बताई जया बच्चन के वेब सीरीज न देखने की वजह, 'पसंद नहीं है हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

Abhishek Bachchan Interview: अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने परिवार की खासियत बयां की. अपने पिता की पसंद-नापसंद को लेकर वो खुलकर बोले. इसके बाद मां जया के बिहेवियर पर भी कटाक्ष किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 10:32 AM IST
  • अभिषेक बच्चन आएंगे नजर क्राइम थ्रिलर
  • 9 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर आएगी सीरीज
अभिषेक बच्चन ने बताई जया बच्चन के वेब सीरीज न देखने की वजह, 'पसंद नहीं है हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Series) की वेब सीरीज 'ब्रीथ इनटू द शैडोज' अमेजन प्राइम पर आने वाली है. पहली सीरीज में अभिषेक बच्चन ने एक डार्क और साइकोलॉजिकल दमदार किरदार निभाया था, जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी की थी. 'ब्रीथ इनटू द शैडोज सीजन 2' का ट्रेलर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था. एक बार फिर अभिषेक किरदार में घुसे हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बी बायस्ड हैं

अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके पिता उन्हें लेकर बहुत बायस्ड हैं वो हमेशा उनके काम की तारीफ करते हैं . ऐसे में अपनी भांजी नव्या नवेली को लेकर अभिषेक ने ये बताया कि नव्या को डार्क थ्रिलर बेहद पसंद है. ऐसे में अभिषेक ने ये बताया कि उनके परिवार का सिर्फ एक ही सदस्य सीजन 2 नहीं देखेगा.

जया बच्चन को लगता है डर

अभिषेक बच्चन ने बताया कि हमने एक अच्छा थ्रिलर बनाया है क्योंकि इसका सबसे बड़ा सबूत है कि मेरी मां इसे नहीं देखना चाहती हैं क्योंकि उन्हें डार्क थ्रिलर से डर लगता है. अभिषेक ने बताया कि उनका पूरा परिवार रात 8 नवंबर देर रात को जागकर शो देखेगा सिवाए उनकी मां के.

मां को एग्रेशन से डर

अभिषेक बच्चन ने अपनी मां की पोल खोलते हुए कहा कि उन्हें इस तरह की एग्रेशन और हिंसा पसंद नहीं आती इसलिए वो संसद चली जाती हैं जहां ऐसा कुछ नहीं होता. बता दें कि मयंक शर्मा की डायरेक्शन में 'ब्रीथ इनटू द शैडोज' का सीजन 2 बना है. इस सीजन में अभिषेक बच्चन के अलावा नित्य मेनन और सैयामी खेर.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़