नई दिल्ली:Dunki Drop 4 Out Now: राजकुमार हिरानी ने डंकी के ड्रॉप 4 को फाइनली रिलीज कर दिया है. डंकी ड्रॉप 1, डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया, और डंकी ड्रॉप 3 निकले द कभी हम घर से के बाद अब ड्रॉप 4 दिल जीतने को तैयार हैं. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर रिलीज


शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ड्रॉप 4 रिलीज हो गया है. फिल्म की स्टार कास्ट ने ट्रेलर को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं किंग खान ने ट्रेलर शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा है. एक्टर ने लिखा- 'एक कहानी मैं शुरू की थी लाल्टू से....'


कैप्शन ने खींचा ध्यान



किंग खान ने आगे लिखा- 'इसे ख़तम भी मैं ही करूंगा... अपने उल्लू दे पट्ठे के साथ. डंकी का ट्रेलर आपको एक यात्रा दिखाएगा जो राजू सर के दृष्टिकोण से शुरू हुई थी. यह आपको दोस्ती की एक पागलपन भरी यात्रा, जीवन की कॉमेडी और त्रासदी और घर और परिवार के लिए पुरानी यादों में ले जाएगा.'


दिसंबर में होगी रिलीज 


डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं.  JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है. 


ये भी पढ़ें- Animal BO Collection Day 4: नहीं रुक रही Animal की रफ्तार, ताबड़तोड कमाई कर रही है रणबीर कपूर की फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.