नई दिल्ली: Vir Hirani Debut: बॉलीवुड में यूं तो कई शानदार डायरेक्टर्स ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. मगर आज हम जिनकी बात कर रहे हैं उनके फिल्मों बनाने का ढंग कुछ हटके है. हम बात कर रहे हैं राजकुमार हिरानी की, इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं. अब डायरेक्टर का हाथ पकड़ उनके बेटे भी फिल्मों की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीर हिरानी करेंगे फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू? 


राजकुमार हिरानी दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री से सक्रिय हैं. उनका करियर काफी सक्सेसफुल रहा है. राजकुमार ने अपने करियर में कई एक्टर्स के करियर पर लगे ब्रेक को फ्लो दिया है. अब वो अपने बेटे वीर हिरानी को फिल्मों के मैदान में उतारने के लिए तैयार हैं. वीर एक एक्टर के तौर पर अपना करियर बनाना चाहते हैं. इस पर और भी डिटेल्स आ गई हैं.


एकेडमिक ऑफ ड्रामेटिक आर्ट् कॉलेज से किया ग्रेजुएशन 


वीर हिरानी अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं. वैसे तो वे किसी फिल्म में अभी ऐसा करने नहीं जा रहे हैं बल्कि वे थियेटर से जुड़े हैं और लेटर्स फ्रॉम सुरेश नाम का पॉपुलर प्ले करने जा रहे हैं. किसका निर्देशन फिरोज अब्बास खान ने किया था. ऑरिजनली इसे तुम्हारी अमृता नाम से लाया गया था जिसमें फारूख शेख और शबाना आजमी लीड रोल में थे. बता दें कि हाल ही में वीर ने लंदन के रॉयल एकेडमिक ऑफ ड्रामेटिक आर्ट् कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया.


डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू हो चुका


बता दें कि वीर हिरानी का डायरेक्शनल डेब्यू हो चुका है. उन्होंने रिटर्न गिफ्ट नाम की एक फिल्म बनाई थी. इस फिल्म को हैदराबाद के इंटरनेशनल चिल्ड्रन्स फिल्म फेस्टिवल में पेश किया गया था. फिल्म एक फेस्टिवल और उसके सेलिब्रेशन पर बनी थी. वहीं वीर की लेटर फ्रॉम सुरेश फिल्म की बात करें तो ये एक कल्चरल फिल्म मानी जा रही है. ये ड्रामा 4 लोगों के जीवन पर बना है जिसमें प्यार, जुदाई और इमोशन्स की भरमार है. 


ये भी पढ़ें- Video: जब प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड को बताया था अनसेफ प्लेस, बोलीं- 'लड़के-लड़कियों के लिए सुरक्षित जगह नहीं'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप