नई दिल्ली: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने अपने जिंदादिल किरदारों के कारण बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. जल्द ही वो कई और फिल्मों के जरिए लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'हिट' (HIT) को लेकर कुछ अपडेट सामने आई है. खबर हैं कि फिल्म में राजकुमार का अलग ही अवतार देखने को मिलने वाला है. उनके फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है. अपनी सादगी से सबका जीतने वाले राजकुमार दमदार एक्टिंग के कारण अपने फैंस के दिलों पर राज करते है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिलीज किया गया 'हिट' का पोस्टर 


राजकुमार राव की फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' जल्द ही रिलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी सामने आया है.



जिसमें आप देख सकते है कि कैसे एक सड़क पर चलती हुई गाड़ी धीरे-धीरे राजकुमार के आधे चेहरे को ढक लेती है. वहीं, राजकुमार का आधा चेहरा काफी गंभीर दिख रहा है.


फिल्म में राजकुमार के साथ सान्य मल्होत्रा आएंगी नजर


इस पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस, ड्रामा से भरपूर होने वाली है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में पूरी हो गई थी. अब यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. फिल्म में राजकुमार के साथ सान्य मल्होत्रा (Sanya Malhotra)की फ्रेश जोड़ी नजर आएगी. फिल्म में सान्या एकदम नए अवतार में नजर आने वाली हैं.


जानिए क्या है फिल्म की कहानी


बता दें कि फिल्म तेलुगू फिल्म 'हिट' की हिंदी रीमेक है, जिसका डायरेक्शन डॉ शैलेश कोलानू ने किया था. यह फिल्म एक पुलिस वाले की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता महिला की खोज करता है. फिल्म में काम करने को लेकर सान्य काफी उत्साहित थी. उन्हें इस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया.


इन फिल्मों में नजर आएंगे राजकुमार राव


राजकुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह जाह्नवी कपूर के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही', अनुभव सिन्हा की 'भीड़', 'स्त्री 2' और 'सेकेंड इनिंग' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. वहीं सान्या मल्होत्रा, विक्की कौशल के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' और 'द ग्रेट इंडियन किचन' के बॉलीवुड रीमेक में भी दिखेंगी.



ये भी पढ़े- कानूनी पचड़ों में फंसे 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन, इस वजह से दर्ज हुई एक्टर के खिलाफ FIR


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.