नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपने घर हुए चोरी की घटना को लेकर सुर्खियों में है. घटना को लेकर ऐश्वर्या ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी जिसके बाद से पुलिस चोरो की खोजबीन में जुटी रही. वहीं अब पुलिस ने चोरों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरेस्ट हुए चोर 
मामले में पुलिस ने ऐश्वर्या की नौकरानी और कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. दोनों को ऐश्वर्या के घर की पूरी जानकारी थी. पुलिस के मुताबिक चोरों ने इस वारदात को एक महीने पहले अंजाम दिया था. यहां तक कि उन्होंने चोरी किए हुए सामान से घर भी खरीद लिया था. 


नौकरानी ने की थी चोरी
बता दें कि ये चोरी ऐश्वर्या की नौकरानी ईश्वरी ने कार ड्राइवर वेंकटेशन के कहने पर की थी. ईश्वरी ने इस दौरान करीब 100 तोले सोने के आभूषण, 30 ग्राम हीरे के आभूषण और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण चुराए थे. वहीं उसे ऐश्वर्या के घर की जानकारी थी और उसने कई बार लॉकर खोलकर सामान चुराया था. उन्होंने ये चोरी अपने लिए घर खरीदने के मकसद से की थी.    


पिछले महीने दर्ज की थी शिकायत 
घर में चोरी को लेकर ऐश्वर्या ने पिछले महीने पुलिस को शिकायत दर्ज की थी. जिसमें ऐश्वर्या ने बताया था कि उनके घर के लॉकर से कई आभूषण और गहने चोरी हुए है जिसमें समते डायमंड सेट, पुरानी सोने की ज्वैलरी, नवरत्न सेट, हार और चूड़ियां शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें- इस पॉपुलर टीवी एक्टर का हाल देख फैंस के उड़े होश, तस्वीर देख फटी रह गईं आंखें 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.