नई दिल्ली: कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हालत को लेकर एक उम्मीद जगी है. कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि डॉक्टर अब ट्यूब के जरिए शरीर में दूध सप्लाई कर रहे हैं. खुशी की बात है कि वो ट्रीटमेंट को लेकर रिस्पांस भी दे रहे हैं. साथ ही डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें पूरी तरह होश आने में अभी कुछ दिन और लग सकते हैं.


एहसान कुरैशी का बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक इंटरव्यू में कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने बताया कि डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर परिवार को इंतजार करने के लिए कहा है. उन्हें अभी ICU में ऑब्जर्वेशन में रखा है. कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने राजू की कुछ हल्की हरकत की जानकारी दी थी लेकिन दिमाग रिस्पांस नहीं दे रहा है. राजू श्रीवास्तव की पत्नी से भी एहसान की बात हुई. एहसान ने बताया कि वो दिल्ली उनसे मिलने जाना चाहते थे लेकिन अभी उनसे किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं है.


हार्ट में डाला गया था स्टेंट


एडमिट किए जाने के तुरंत बाद बाद राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक स्टेंट डाला गया. इस दौरान दो पुराने स्टेंट भी रिप्लेस किए गए थे. उन्हें हार्ट अटैक आने से पहले ही उनके हार्ट में नौ स्टेंट डाले जा चुके हैं. यही नहीं राजू श्रीवास्तव की मेडिकल हिस्ट्री भी चौंकाने वाली है. 10 साल पहले अंबानी के अस्पताल कोकिलाबेन धीरूबेन अंबानी में और सात साल पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में उनकी एंजिओप्लास्टी हुई थी.


पीएम मोदी ने दिया आश्वासन


राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी पत्नी को फोन कर हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है. राजू श्रीवास्तव एम्स के ICU में भर्ती है. डॉक्टर उनकी सेहत में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. उन्हें काफी समय से होश नहीं आया है. फिलहाल उनकी हालत में सुधार की एक उम्मीद दिखाई दे रही है.


ये भी पढ़ें: Raju Shrivastav Health Update: अब तक नहीं आया होश, डॉक्टर्स बोले हालत चिंताजनक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.