नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से अपनी सेहत को लेकर काफी खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में पता चला था कि उनके पेट में ट्यूमर हैं, जिसकी वजह से इन दिनों वह अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में राखी के एक्स हसबैंड रितेश सिंह उनका ध्यान रख रहे हैं और उनकी हेल्थ से जुड़ी सभी जानकारी मीडिया के साथ भी शेयर कर रहे हैं. बीते दिन ही रितेश ने बताया था कि राखी कि सर्जरी सक्सेसफुल रही है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि राखी को जान से मारने की धमकी दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी की वकील ने किया कंफर्म


राखी की वकील ब्रह्मभट्ट ने हाल ही में कंफर्म किया है कि एक्ट्रेस को धमकी भरे कॉल्स किए जा रहे हैं. एक मीडिया हाउस से बात करते हुए फाल्गुन ने कहा, 'मुझे पता है मेरी क्लांइट राखी सावंत को जान मारने की धमकी दी जा रही है. हमने उनसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है, लेकिन फिलहाल उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इसलिए वह कुछ कर नहीं पा रहीं. हालांकि, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही वह सबसे पहले पुलिस स्टेशन जाएंगी.'


15 दिन ऑब्जरवेशन में रहेंगी राखी 


इससे पहले राखी के एक्स हसबैंड रितेश ने मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट दी थी. उन्होंने कहा था, 'राखी की सर्जरी सफल रही है, लेकिन उनकी हालत अब भी गंभीर है. उनकी बीपी और शुगर ऊपर-नीचे जा रहा है. डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ महीनों का बेड रेस्ट बोला है. फिलहाल वह 15 दिन ऑब्जरवेशन में ही रहेंगी.' रितेश ने इसी बातचीत में आगे यह भी बताया कि राखी को धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं.


रितेश ने भी किया था दावा


रितेश ने कहा था, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि राखी को धमकियां दी जा रही हैं. कोई हमें जान से मारना चाहता है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. जल्द ही सारी डिटेल्स सामने आएंगी. जो भी हमें धमकी दे रहा है वो हमसे दूर रहे. अगर मुझे या राखी को कुछ हुआ तो देख लेना मैं क्या करता हूं.'


ये भी पढ़ें- वायरल वीडियो के बाद Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर आया शॉकिंग अपडेट, जानें क्या है पूरा सच


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.