वायरल वीडियो के बाद Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर आया शॉकिंग अपडेट, जानें क्या है पूरा सच

Katrina Kaif pregnancy Update: इस साल कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं.  शुरुआत में अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया था. वहीं दीपिका पादुकोण ने भी गुड न्यूज शेयर की थी. अब कटरीना कैफ को लेकर भी खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2024, 12:28 PM IST
  • कैटरीना कैफ लंदन में पहले बच्चे को जन्म देंगी
  • बीते दिन एक्ट्रेस का वीडियो हुआ था वायरल
वायरल वीडियो के बाद Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर आया शॉकिंग अपडेट, जानें क्या है पूरा सच

नई दिल्ली:Katrina Kaif pregnancy Update: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में एक माने जाते हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विक्की कौशल का जन्मदिन था, जिसपर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था. इन सब के बीच बीते दिन कपल को हाल ही में लंदन में स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर नया अपडेट सामने आया है.

कैटरीना कैफ हैं प्रेग्नेंट!

बीते दिन 21 मई को इंटरनेट पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का लंदन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए एक नए वीडियो सामने आया था. वीडियो के ऑनलाइन आते ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर चर्चा तेज हो गई. अब इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

लंदन में देंगी बच्चे को जन्म?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब Zoom की एक रिपोर्ट में इस खबरों के सच होने का दावा किया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस वाकई प्रेग्नेंट हैं. सूत्र ने बताया कि 'अगर सब कुछ ठीक रहा तो कैटरीना और विक्की यूके में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.' 

विक्की कौशल और कैटरीना की फिल्में

बात करें दोनों के वर्क फ्रंट को तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था. जल्द ही एक्ट्रेस को 'जी ले जरा' में देखा जाएगा। फिलहाल अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो जल्द ही बैड न्यूज में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें- 'मोहब्बत का मतलब औरत के साथ रातें गुजारना नहीं', प्यार को लेकर देव आनंद के ऐसे थे ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़