नई दिल्ली: मराठी बिग बॉस 4 की समाप्ति हो गई है. ऐसे में विनर और रनर अप की इस तेज तरार रेस में राखी सावंत ने दिमाग से एक बड़ा खेल खेला.बिग बॉस 4 से बाहर होने के लिए राखी सावंत ने भारी भरकम रकम वसूली है और पैसा लेकर घर से विदा हुई हैं.


खुशी के मारे काटा केक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत ने ग्रैंड फिनाले को 9 लाख रुपए की रकम के साथ विदा कहा. ऐसे में घर के बाहर पहुंचते ही उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने उनका स्वागत किया. घर से बाहर पहुंचकर ड्रामा क्वीन ने अपने फैंस के साथ मिलकर केक काटा.



राखी सावंत की लगी लॉटरी


बीते रात को ग्रैंड फिनाले से बाहर आने बाद आदिल दुर्रानी और उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ रही हैं. राखई सावंत ने पर्पल कलर के शिमरी गाउन के साथ घर से बाहर कदम रखा ऐसे में आदिल ने उनके फैसले की सराहना की. ऐसे में राखी सावंत खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हैं.


मिल गया विनर


बिग बॉस मराठी 4 को अपना विनर मिल ही गया. 3 महीने तक जारी इस शो में अक्षय केलकर विजेता घोषित कर दिए गए. अपूर्वा को हराकर अक्षय ने बिग बॉस 4 की ट्रॉफी अपने नाम की. अक्षय को बेस्ट कैप्टन के तौर पर महेश मांजरेकर से 5 लाख रुपए का चेक भी मिला.


ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.