नई दिल्ली: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में नजर दिख रहे हैं. या फिर यूं कहें कि बॉलीवुड का क्रेज ही अब लोगों पर से खत्म हो चुका है. हालांकि, जब कुछ नहीं चलता था तब भी अक्षय की फिल्मों ने लोगों का दिल जीता है. एक वक्त ऐसा था कि उनकी हर फिल्म और हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता था, वहीं, पिछले कुछ समय से एक के बाद एक अक्षय की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. अब इस लिस्ट में उनकी गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का नाम भी जुड़ता दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Akshay Kumar की 'रक्षा बंधन' से थी उम्मीदें


इस साल रिलीज हुई अक्षय की दोनों फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' ने सभी को निराश किया. ऐसे में अब फैंस की नजरें उनकी 'रक्षा बंधन' पर टिकी हुई थीं. अब इस फिल्म की भी पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है, जिसे देखकर तो यही कह सकते हैं कि फिल्म ने बहुत धीमी शुरुआत के साथ आगे बढ़ी है.


'रक्षा बंधन' ने किया इतना कारोबार


फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. फिल्म से बहुत निराशाजनक शुरुआत की है. मास सर्किट्स में शाम शोज फिर भी कुछ बेहतर रहे, लेकिन मेट्रो सीटीज में हाल काफी कम रहा. आगे बढ़ने के लिए शुक्रवार से रविवार तक अच्छा कारोबार करना होगा. फिल्म ने गुरुवार को देशभर में 8.20 करोड़ रुपये कमाए.


आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का हुआ नुकसान


अब 'रक्षा बंधन' के इन आंकड़ों को देखकर कह सकते हैं कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का भी काफी नुकसान झेलना पड़ा है. क्योंकि दोनों ही फिल्में इस बार एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराई हैं.



हालांकि, अक्षय ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी. अब उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड के साथ इस फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है.


फिल्म में दिखे ये सितारे


आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के साथ सादिया खातीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सेहेजमीन कौर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए. फिल्म में अक्षय को 4 बहनों के भाई के रोल में देखा जा रहा है, जिन पर अपनी बहनों की शादी की जिम्मेदारी है.


ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha Day 1 BO Collection: आमिर खान ने की धीमी शुरुआत, क्या फिल्म पर पड़ा बायकॉट का असर?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.