नई दिल्ली:Rakul Preet Singh-Jackie Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही एक दूजे के हो जाएंगे. 21 फरवरी को ये कपल सात फेरे लेने वाला हैं, जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. वहीं अब दोनों वेडिंग के लिए गोवा पहुंच गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवा पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी



सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां दोनों स्टार्स अपनी फैमिली के साथ गोवा एयरपोर्ट पर खड़े दिख रहे हैं. इस दौरान रकुल ऑरेंज कलर के कॉर्ड पहने जिखीं, तो वहीं होने वाले दूल्हे राजा प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट पहने काफी फंकी लुक में स्पॉट हुए. फैंस कपल की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. 


इको फ्रेंडली वेडिंग


बता दें कि रकुल और जैकी गोवा में समुद्र किनारे शादी करेंगे. खास बात ये हैं कि दोनों इको फ्रेंडली वेडिंग कर रहे हैं. दोनों की शादी में किसी भी तरह की आतिशबाजी नहीं की जाएगी. कपल ने शादी का इनविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाया है. इतना ही नहीं, रकुल और जैकी ने शादी वाले दिन पेड़ लगाने का फैसला किया है. वहीं कपल की शादी में नो फोन पॉलसी भी होने वाली है.


ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी


रकुल और जैकी की लव स्टोरी कोराना टाइम में शुरुआत हुई थी. लॉकडाउन के दौरान दोनों एक कॉमन फ्रैंड के कारण एक दूसरे से मिले थे. दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे धीरे प्यार हो गया. वहीं साल 2022 में  रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया था. एक्ट्रेस ने जैकी संग एक रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी थी.


ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala Birthday: पहली ही मुलाकात में दिव्या भारती को दिल दे बैठे थे साजिद नाडियाडवाला, शादी के लिए बदल लिया था धर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.