नई दिल्ली: Rakul Preet Wedding destination:  बी-टाउन के क्यूट कपल्स में एक नाम एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और निर्माता जैकी भगनानी का भी जुड़ गया है. जबसे दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है, तभी से फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं. अब जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में इनकी वेडिंग लोकेशन को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. अब इस पर फिर एक अपडेट आया है. बताया जा रहा था कि दोनों विदेश में सात फेरे लेने वाले थे, लेकिन लास्ट मोमेंट पर डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन में बदलाव किया गया है, जिसका वजह कोई और नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए कहां होगी रकुल और जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग


रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अपनी शादी की तैयारी काफी लंबे समय से कर रहे हैं. सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि दोनों अपनी शादी मिडिल ईस्ट में करने की प्लानिंग की थी. हालांकि, बाद में दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत में शादी रचाने की अपील पर विचार-विमर्श करते हुए भारत में ही शादी करने के फैसला किया है.


 


कब होगी रकुल और जैकी की शादी?


रकुल और जैकी ने देश के प्रति अपने प्यार और इसकी बढ़ती अर्थव्यवस्था में योगदान देने की इच्छा से प्रेरित होकर ये फैसला लिया है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस वक्त शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ग्रैंड वेडिंग का अयोजन कर सकते हैं. खबर है कि ये जोड़ी 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी के बंधन में बंध जा रहे हैं. रकुल और जैकी की वेडिंग को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.


ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी 


बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ.


ये भी पढ़ें- Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया अलर्ट, कास्टिंग के नाम पर किया जा रहा है स्कैम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.