नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अदाकारी पर आज पूरी दुनिया फिदा हैं. उन्होंने एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. यही कारण है कि साउथ फिल्मों के अलावा अब वह बॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. अब फिल्मों के अलावा रकुल सिजलिंग लु्क्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh ने खूब फ्लॉन्ट किया हॉट अवतार


लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर से रकुल की अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं. लेटेस्ट लुक में रकुल काफी एलिगेंट दिख रही हैं.



नए फोटोशूट के लिए उन्होंने पिंक कलर का डीपनेक का सिल्क गाउन चुना है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कातिलाना पोज कैमरे के सामने दिए हैं.


रकुल की अदाओं पर टिकी नजरें


रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपना ये स्टाइलिश लुक काफी फ्लॉन्ट किया है. हमेशा की तरह उनकी अदाओं पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में रकुल की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल


रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही एक्ट्रे 'आई लव यू' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'अलायान', 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र नहीं होंगे पोते करण देओल की शादी के किसी फंक्शन में शामिल, सामने आई वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.