नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस बार अपने किसी किरदार से नहीं, बल्कि अपने स्टंट से लोगों के होश उड़ा रही हैं. शनिवार को उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस बर्फीली वादियों के बीच नजर आ रही हैं, लेकिन पल भर में वह कुछ ऐसा करती हैं, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh ने बिकिनी पहन लगाई डुबकी


वीडियो की शुरुआत में रकुल अपनी दोस्तों के साथ मोटे-मोटे जैकेट और कैप पहने नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में दूर-दूर तर सिर्फ बर्फ की सफेद चादर ही बिछी हुई दिख रही है.



दरअसल, एक्ट्रेस यहां cryotherapy लेने के लिए पहुंची हैं. कुछ ही देर में रकुल बिकिनी पहने हुए एक वुडेन केबिन से बाहर आती हैं और बर्फ जैसे ठंडे पानी में डुबकी लगाने लगती हैं.


-15 डिग्री है तापमान में पानी में उतरीं रकुल


रकुल ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया कि इस जगह में बाहर का तापमान -15 डिग्री सेल्सियस है. जमा देने वाली इस ठंड में बिकिनी पहनकर बर्फ के पानी में डुमकी लगाने के ख्याल भर से कंपकपी हो उठती है. हालांकि, एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान बरकरार है. अब उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स


कई यूजर्स ने रकुल के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये इस बात का सबूत है कि रकुल बहुत हॉट हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रकुल ने तो पानी में आग लगा दी.' एक अन्य यूजर ने तो यह तक पूछ लिया कि क्या ये उनकी अगली किसी फिल्म के सीन के लिए है? इसी तरह के कई और कमेंट्स करते हुए फैंस ने रकुल को हॉट बताया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल


दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार की फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अयालान' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक पर बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- वाणी कपूर ने ट्रांसपेरेंट गाउन में दिए पोज, हॉट अवतार पर टिक गई नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.