नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फिल्मों को लेकर तो वह हमेशा चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से रकुल अपने लुक्स की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं


ऐसे में रकुल कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से रकुल ने अपनी कतिलाना अदाएं दिखाई हैं. रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 


रकुल ने फोटोशूट के लिए पहनी मोनोकिनी


ताजा फोटो में रकुल फ्लोरल प्रिंट मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने पूल में बैठी हुई कातिलाना पोज दे रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. अब उनका ये लुक फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में रकुल की इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल (Rakul Preet Singh Movies)


बता दें कि इस समय रकुल के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह छतरीवाली टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयालान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के हिन्दी रीमेक में भी देखा जाएगा.


ये भी पढे़ं- 'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे दिक्कत नहीं', नातिन नव्या के लिए ये क्या बोल गईं जया बच्चन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.