नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. आज फैंस में उनकी हर फिल्म के लिए बेसब्री देखने को मिलती रहती है. इन दिनों रकुल अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रकुल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं


वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में हैं. ऐसे में रकुल अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से रकुल ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं.


रकुल ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट



इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रकुल को रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लोगों की नजरें रकुल की खूबसूरती पर टिकी रह गई है. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल


कुछ ही देर में रकुल की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'डॉक्टर जी' में देखा गया है. अब रकुल जल्द ही 'छतरीवाली' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. 


ये भी पढे़ं- पृथ्वीराज सुकुमारन के बर्थडे पर 'सालार' से फर्स्ट लुक आउट, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.