पृथ्वीराज सुकुमारन के बर्थडे पर 'सालार' से फर्स्ट लुक आउट, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड

पृथ्वीराज सुकुमारन का अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) से फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. प्रभास स्टारर सालार के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन के लुक ने उनके इस उत्साह को बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 09:32 PM IST
  • पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक आउट
  • 28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 'सालार'
पृथ्वीराज सुकुमारन के बर्थडे पर 'सालार' से फर्स्ट लुक आउट, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड

नई दिल्ली: अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का आज जन्मदिन है और सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन के जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्म सालार का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर के सामने आते ही ट्विटर पर भी एक्टर और सालार फिल्म ट्रेंड करने लगी है. वह सालार में वर्धराज मन्नार का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. 

Prithviraj Sukumaran रविवार को बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं 

रविवार को पृथ्वीराज सुकुमारन को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म 'सालार' के निर्माताओं ने उनके लुक का फर्स्ट पोस्टर साझा किया है. प्रभास स्टारर सालार के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन के लुक ने उनके इस उत्साह को बढ़ा दिया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक रिलीज

सालार, इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार है. पृथ्वीराज के किरदार का नाम वर्धराजा मन्नार है और इस लुक में काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं. उनके किरदार के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गया है.

निर्देशक प्रशांत नील ने कही ये बात

पृथ्वीराज के लुक के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, 'पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक परम आनंद है. हमारे पास इससे बेहतर वर्धराज मन्नार नहीं हो सकता था. जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार चरित्र को सही ठहराता है. फिल्म में उनके होने से निश्चित रूप से रोमांच बढ़ने वाला है.'

2023 में रिलीज होगी फिल्म

केजीएफ चैप्टर 2 की बॉक्स आफिस सफलता के बाद प्रशांत नील और होमबेल की अगली फिल्म 'सालार' भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है, क्योंकि यह फिल्म निर्माता को बाहुबली स्टार प्रभास के साथ जोड़ती है. श्रुति हसन के साथ बनी यह फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है. फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. 

ये भी पढे़ं- क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट? एक्टर ने किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़