नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बेशक अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की है. वहीं, रकुल भी हर दिन अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में पैर पसार रही हैं. साउथ फिल्मों के अलावा उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों ऑफर्स भी लगातार मिल रहे हैं. रकुल ने हमेशा ही साबित किया है कि वह जिस भी किरदार को निभाएंगी, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेंगी. यही कारण है कि आज उनके चाहने वाले पूरी दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rakul Preet Singh ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट


रकुल ने अपनी फिल्मों के अलावा स्टाइलिश अदाओं से लोगों का खूब दिल चुराया है. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की खूब कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को दिखाया है. इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.


काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं रकुल


रकुल ने इस फोटोशूट के लिए गोल्डन ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के फ्लैट फुट वियर पहने है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.



उन्होंने यहां कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, उन्होंने एक हाथ में हैवी बैंगल्स पहने हैं. इस लुक में हमेशा की तरह रकुल काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.


इन फिल्मों में व्यस्त हैं रकुल प्रीत सिंह


गौरतलब है कि रकुल के इस समय कई फिल्में कतार में हैं. पिछले दिनों वह फिल्म 'डॉक्टर जी' में दिखी थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'छतरीवाली' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसके बाद वह 'अलान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- सर्दियों की धूम में भोजपूरी एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा नूर, अक्षरा सिंह ने विंटर लुक में दिखाया देसी अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.