नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम संपन्न हो चुका है. इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो सामने आई है. सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियो वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड स्टार्स नजर आएं हैं. इस दौरान रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा काम किया जिसकी वजह से एक्टर का मजाक उड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर ने ली सेल्फी 



अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग रणबीर कपूर का मजाक उड़ा रहे हैं. दरअसल रणबीर कपूर सेल्फी ले रहे हैं लेकिन लोगों को लग रहा है कि वह कैटरीना कैफ को कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं. 


दुपट्टा ओढ़े बैठी कैटरीना 
आलिया भट्ट रणबीर कपूर के बगल में बैठ श्लोका अंबानी से बात कर रही हैं. रणबीर अचानक अपना फोन ऊपर उठाकर सेल्फी लेने लग जाते हैं. मजेदार बात यह है कि रणबीर कपूर के ठीक पीछे कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ बैठी थी. 


लोगों का रिएक्शन 
इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा- रणबीर कैटरीना कैफ को कैप्चर कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- रणबीर ने कैटरीना को कैप्चर करने में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. एक यूजर ने लिखा- रणबीर जो कर रहा है उससे मरी नजर नहीं हट रही है. 


ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.