नई दिल्ली: टीवी के हिट पौराणिक सीरियल 'रामायण' के लिए आज भी रामानंद सागर (Ramanand Sagar) को याद किया जाता है. उनके निर्देशन में बने इस शो की लोकप्रियता को कभी कोई  टक्कर नहीं दे सका. इस शो ने रामानंद सागर को रातों-रात स्टार बना दिया था. वैसे, उनके जितनी सराहना उनके परिवार में और किसी को हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, पिछले कुछ समय से उनकी पड़पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में हैं.


साक्षी ने शेयर किया सिजलिंग लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन इंटरनेट का पारा बढ़ाते हुए अपना बोल्ड अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से साक्षी की बोल्डनेस ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटो में साक्षी को ब्लैक कलर की ब्रालेट (Bralette) और मैचिंग के शॉर्ट्स पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ग्रे शेड के हाई हील्स बूट्स कैरी किए हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं साक्षी


साक्षी ने अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी न्यूड मेकअप किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड की चेन और हाथो में गोल्ड के ही कंगन पहने हुए हैं.



यहां साक्षी अपने बालों को संवारती हुई फोटो क्लिक करवा रही हैं. साक्षी को यहां किसी गार्डन में खड़े हुए देखा जा रहा है. साक्षी इस अवतार में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.


टैलेंट कंपनी चलाती हैं साक्षी


गौरतलब है कि साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी सागर चोपड़ा की बेटी हैं. वह लॉस एंजेलिस में रहती हैं. उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का कोर्स भी किया है. फिलहाल साक्षी एक टैलेंट कंपनी चलाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो साक्षी अपनी हर फोटो में इससे कई ज्यादा बोल्ड दिखी हैं.



ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी ने फोटोशूट के लिए खिसकाया श्रग, चढ़ा बोल्डनेस का खुमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.