Huma Qureshi ने फोटोशूट के लिए खिसकाया श्रग, 35 की उम्र में चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर हुमा के लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 12:19 PM IST
  • हुमा कुरैशी का नया लुक चर्चा में है
  • हुमा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
Huma Qureshi ने फोटोशूट के लिए खिसकाया श्रग, 35 की उम्र में चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने अब तक के करियर में साबित कर चुकी हैं कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढालने माहिर हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें हर रूप में खूब प्यार हैं, वहीं, उन्हें लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स के भी मिलते रहते हैं. फिल्मों के अलावा हुमा अपने लुक्स और बोल्ड अवतार के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं.

हुमा ने शेयर किया बीच लुक

हुमा के फैंस को सिर्फ उनकी फिल्मों का ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक और फोटोशूट का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने फिर से फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर किया है. लेटेस्ट फोटो में हुमा को समुद्र किनारे का सिजलिंग अंदाज में देखा जा रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी अलग भी दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं हुमा

हुमा ने यहां बैकसाइड से पोज दे रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्राउन कलर का श्रग कैरी किया है. पोज देने के लिए एक्ट्रेस ने शोल्डर की साइड से अपना श्रग खिसकाते हुए सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. हुमा ने अपने बालों को ओपन रखा है और बाल में फूल भी लगाया है. इस अवतार में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'डबल एक्स एल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. वहीं, हाल ही में हुमा की अगली फिल्म 'तरला' का ऐलान किया गया है. इस फिल्म में उन्हें दिवंगत शेफ तरला दलाल की भूमिका में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Dirty Little Secret: नोरा फतेही ने नए सॉन्ग में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, बेहद रिवीलिंग अंदाज में बढाया पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़