नई दिल्ली Adipurush: रामानंद सागर के महाकाव्य 'रामायण' के टेलीविजन रूपांतरण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता सुनील लहरी ने ओम राउत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में एक्टर सनी सिंह द्वारा लक्ष्मण की भूमिका के बारे में बात की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी सिंह को लेकर कही ये बात 
सुनील ने कहा, इस स्तर पर कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है क्योंकि ट्रेलर में लक्ष्मण के किरदार के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है. लेकिन मुझे यकीन है कि सनी एक अच्छे एक्टर हैं और उन्होंने इस भूमिका के साथ न्याय किया होगा क्योंकि इस कैरेक्टर के बारे में उन्हें पहले से ही पता है.


एक अभिनेत्री द्वारा कोई भी अच्छा परफॉर्मेंस प्रदर्शन इस बात पर निर्भर करता है कि लेखक, निर्देशक, छायाकार और संपादक सहित निर्माताओं द्वारा उसका कैरेक्टर कैसे बनाया जाता है.


कैसे निभाया था रामायण में लक्ष्मण का किरदार 
उन्होंने 'रामायण' की शूटिंग के अपने दिनों को याद किया. रामायण साल 1987 से टेलीविजन प्रसारित हुआ था. सुनील ने कहा, जब मैं 'रामायण' की शूटिंग कर रहा था, तो मेरे पास लक्ष्मण के चरित्र के लिए अतीत से कोई संदर्भ नहीं था और मैं जो कुछ भी करने में कामयाब रहा, वह सागर साब (रामानंद सागर) के मार्गदर्शन के कारण है.


आदिपुरुष की सफलता की कामना 
इसका श्रेय उन्हें और टेलीविजन धारावाहिक के लेखकों को जाता है. मैं वास्तव में 'आदिपुरुष' के साथ-साथ सनी सिंह और बाकी कलाकारों की बड़ी सफलता की कामना करता हूं.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें:  ऋतिक रोशन-कटरीना कैफ से लेकर करीना कपूर-शाहिद कपूर तक, जब इन किसिंग सीन ने मचाया था तहलका 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.