नई दिल्ली:Ramya Krishnan: 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में जन्मी राम्या कृष्णन को पूरी दुनिया जानती हैं. एक्ट्रेस ने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया है. बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस मशहूर शो शक्तिमान में भी नजर आ चुकी हैं. तो चलिए एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़े किस्से आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राम्या साउथ डारेक्टर्स की हैं फेवरिट


साउथ फिल्मों में अपनी दामदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली राम्या ने बॉलीवुड में भी खास पहचान बनाई है. हर फिल्ममेकर उनकी काबिलियत का कायल है. हर किसी की ख्वाहिश होती है कि वह राम्या के साथ एक बार काम करे. इसके बाद भी इस दुनिया में एक इंसान है, जिसके साथ राम्या ने कभी काम नहीं करेंगी. उस इंसान का एक्ट्रेस के साथ बहुत खास रिश्ता है.


पति के साथ नहीं करेंगी काम


लोगों जानकर हैरानी होगी कि राम्या कृष्णन अपने पति, जिनसे बेइंतहा मोहब्बत करती हैं उनके साथ कभी काम ही नहीं करना चाहतीं. राम्या के पति और तेलुगु सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर कृष्णा वामसी हैं.



दोनों फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. इसके बाद साल 2003 के दौरान शादी कर ली. शादी के कुछ साल बाद कृष्णा वामसी और राम्या कृष्णन ने एक साथ काम नहीं करने का बड़ा फैसला किया था.


ये थी खास वजह


कृष्णा वामसी के साथ काम न करने के बारे में राम्या कृष्णन ने एक इंटरव्यू में बताया था. एक्ट्रेस ने  कहा था कि शादी के बाद उन्होंने कृष्णा वामसी की एक फिल्म में कैमियो किया था. उस दौरान वह बहुत नाराज हो गए थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि वह चाहें तो भी अपने पति के साथ फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. क्योंकि कृष्णा वामसी उन्हें डायरेक्ट नहीं करेंगे. मैं उनके सामने सीरियस नहीं रह पाती हूं और वह अपने काम को लेकर बहुत गंभीर हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान करेगा ईशा के साथ बदतमीजी, सवि देगी मुंहतोड़ जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.